शेयर करे

दहेज की बली पर चढ़ी डूमर की मासूम चांदनी

कोई टिप्पणी नहीं
कुर्सेला :कुमार नीरज :कटिहार के कुर्सेला थाना क्षेत्र के खेरिया गांव मे एक नवविवाहिता की हत्या कर शव को गंगा नदी मे फेंकने का मामला प्रकाश मे आया है इस घटना को कर मृतका के पिता ने कुरसेला थाना मे लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति तथा सास को गिरफ्तार कर लिया गया है ।






 मृतका के पिता अनुरूद मंडल ने बताया कि दो वर्ष पूर्व खेरिया गांव के थाना कुरसेला के रामाशीष मंडल के पुत्र पप्पू मंडल के साथ दान दहेज देकर शादी की गई थी  शादी के वाद से मोटरसाइकिल की मांग होने लगी |नही देने पर मेरी पुत्री चांदनी कुमारी को मार पीट कर प्रताड़ित करता रहता था ।



रविवार की रात नव विवाहिता 20 वर्षीय चांदनी कुमारी की हत्या कर बोरे मे बंद कर शव को गंगा नदी मे फेंक दिया गया इसकी सूचना खेरिया गांव के लोग डूमर गांव के ग्रामीण को दी तब परिजन खेरिया गांव पहुंच कर बेटी खोजबीन करने के बाद घटना की सूचना कुर्सेला पुलिस को दी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात कर पुलिस ने पति पप्पू मंडल तथा सास कालो देवी को गिरफ्तार कर थाने ले आयी ।





 मृतका के भाई नर बताया कि पंजाब दिल्ली मे मजदूरी कर मेरे पिता ने तिलक देकर शादी कराया  था प्रशासन से गुहार लगाई है कि हत्या के आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए वही कुर्सेला थाना प्रभारी ने बताया कि कांड दर्ज कर ली गयी है हत्या के आरोपी पति पप्पू मंडल सास कालो देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर छापा मारी की जा रही है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive