शेयर करे

बरारी के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में जनप्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौघरी :--कटिहार के बरारी के पूर्वी बारी नगर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बारी नगर के प्रांगण में प्रखंड प्रमुख माला कुमारी की अध्यक्षता मे विद्यालय पोषकक्षेत्र  के ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक  आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता उत्क्रमित मध्य विद्यालय का प्रधानाध्यापक सच्चिदानंद के द्वारा सभा में उपस्थित सभी जन प्रतिनिति स्थानीय लोगो का अभिवादन किया और  बताया कि विद्यालय को कटिहार जिला पदाधिकारी पूनम कुमारी के द्वारा मॉडल विद्यालय के रूप में चयनित किया गया है इसके लिये विद्यालय विकास के लिए  संसाधनों की आवश्यकता है जिसकी पूर्ति शिक्षा विभाग और जनप्रतिनिधियों के कोष से की जानी है ।


सभा की अध्यक्षता कर रही प्रमुख माला कुमारी ने बताया कि प्रधानाध्यापक के कथन का लोग समर्थन करते हैं और सर्वसम्मति से प्रस्ताव  विद्यालय में खेल की रुचि रखने वाले लड़कों को मुखिया प्रतिनिधियों उमेश सिंह के द्वारा जर्सी जूता तथा खेल मैं प्रयोग होने वाले समान दी जाएगी ।
साथ ही विद्यालय के सभी कमरे में सीसीटीवी कैमरा प्रमुख माला कुमारी के द्वारा पूर्ति की जाएगी यह प्रस्ताव भी लिया गया ।
 विद्यालय का जमीन नापी करके विद्यालय के कब्जे में लिया  जाए और  विद्यालय प्रांगण में मिटटी पक्की ढलाई का जिससे छात्रों को खेल कूद मैं परेशानी ना हो ।
 सर्व सम्मति से छात्र छात्रों के लिये पुस्तकालय के लिए आवश्यक पुस्तक की व्यवस्था तथा विद्यालय के लिए फर्नीचर अलमीरा की व्यबस्था की जाय और किचन शेड मरम्मत कर बर्तन की व्यवस्था विद्यालय में कंप्यूटर जनरेटर प्रोजेक्टर की व्यवस्था  लिए वरीय उत्प्रेरक मदन कुमार को चयनित किया गया |वहीं अतिथि के रूप में उप प्रमुख राजीव कुमार भारती विद्यालय शिक्षा सचिव नितेश कुमार उपस्थित मुखिया पति उमेश सिंह प्रमुख पति अरविंद कुमार भगत , ओम प्रकाश गुप्ता अमित कुमार यादव मदन कुमार निराला दिनेश चौधरी भोला सिंह कुमोद कुमार सुशील कुमार चौघरी कई जन प्रतिनिधि और ग्रमीण उपस्थित रहे|

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive