शेयर करे

कटिहार के काढ़ागोला में ट्रेन और टेम्पू के टक्कर में टेम्पू के उड़े परखच्चे: चालक की मौत

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी /नरेश चौधरी:-- कटिहार के काढागोला स्टेशन पर  एक अज्ञात टेम्पू माल गाड़ी के चपेट मैं आने से टेम्पू  चालक की मौत मोके पर हो गयी ।

बरारी थाना के समीप बंद पुराना रेल ढाला को रेलवे ने बंद करवा दिया था उसी ढाले पर कटिहार से बरौनी जा रही डीजल बेगन लदी माल गाडी के चपेट में आने से टेम्पू के परखच्चे उड़ गये और चालक की मौके पर मौत हो गई ।



टेम्पू और माल गाडी के जोरदार  चक्कर इतनी भीषण थी कि  टेम्पू पचास से साठ फिट घसीटता चला गया जिसके चलते अप लाइन घंटो जाम रहा । कैपटल एक्सप्रेस काफी देर आउटर सिंगनल पर खडी रही घटना कि सूचना मिलते ही रेल पुलीस घटना स्थल पर पहुँच कर रेलवे लाइन को चालू करा कर  वरीय पदाधीकारीयो को सूचना दी गयी ।



स्थानीय लोगो ने बताया कि इस ढाले पर से गाड़ी या टेम्पू पार नही हो सकता है  |टेम्पू चालक को जानकारी नही होगी अंधेरे मैं भटक कर इस ढाले पर चला आया और ट्रेन के चपेट मैं आगया |अभी तक  मृतक की पहचान नही हो पाई है  टेम्पू का नंम्बर BR 11PA 7957 है ड्राइवर के पास कोइ पहचान के कागजात बरामद नही हुवा है




©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive