शेयर करे

Katihar /Kadwa News आग लगने से आठ लोगो के घर जले।

कोई टिप्पणी नहीं
 

         प्रखंड के कदवा पंचायत के वार्ड संख्या सात के रानीगंज गांव मे बीती रात आग लगने से 8 लोगो के घर और उसमे रखे कपडे,अनाज,नगदी,जेवर सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया।
ग्रामीणो के अनुसार आग की लपटे इतनी तेज थी कि मोटर और पम्प सेट से पानी देने के बाद भी बुझते-बुझते आठ घरो को स्वाहा कर गई।
प्रखंड मुख्यालय में दमकल नहीं होने की वजह से आग को बुझाने में काफी परेशानी उठानी पड़ती है।दमकल को लेकर ग्रामीणो मे काफी आक्रोश देखा गया।स्थानीय लोगो ने बताया कि आग बुझा देने के घंटो बाद दमकल पहुचा।पीड़ित  आलम,ओलीअल्लाह,अबू इलियास, आरिफ हुसैन, शाह आलम, अनवर आलम,मोजिबुर हक, आरिफ की जुबानी आकलन मे अगलगी से उनके घरो से लगभग बारह लाख की क्षति हुई है।

Katihar Kadwa News: fire claims 8 houses
बताते चले कि सभी परिवार मजदूरी या छोटे-मोटे रोजगार पर आश्रित है।सूचना मिलते ही अंचल पदाधिकारी शिशिर कुमार ने घटनास्थल पर पहुच कर जायजा लिया।उन्हौने बताया कि राजस्वकर्मी के प्रतिवेदन के आधार पर आपदा विभाग के आलोक मे मुआवजा पीडितो के खाते मे भेजी जाएगी।वही पीडित परिवार से मिलकर पूर्व मंत्री हिमराज सिंह, पूर्व प्रमुख रवि साह,राजद नेता किशोर यादव,आशीष कुमार सिंह सहित अन्य लोगो ने पीडित परिवारो से मिलकर उनके बीच प्लास्टिक एवं अन्य राहत सामग्री जल्द मुहैया कराये जाने की मांग अंचल पदाधिकारी से की है।


प्रभात कुoसिंह
कदवा/कटिहार। 



©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

लॉकडाउन में दिखी अनियमितता

कटिहार/नीरज झा:--कटिहार मे डायन बनी कोरोना को लेकर पूरी तरह लॉक डाउन लागू है । कटिहार प्रसासन लगातार लोगो को अपने घरों मे रहने की अपील भी क...

Blog Archive